You are here
Home > Vastu Shastra >

वास्तु शास्त्र

वास्तु शास्त्र

Sharing is caring!

वास्तु शास्त्र

यह पांच चीजें इस्तेमाल करने से हो सकता है नुकसान।

हमने अक्सर सुना है कि किसी भी दूसरे व्यक्ति की वस्तुओं का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। उदाहरण के लिए किसी का पेन, रुमाल या बेड जैसी वस्तुएं कभी भी यूज़ नहीं करनी चाहिए।मान्यता है, कि दूसरों की वस्तुओं का इस्तेमाल करने से हमें नुकसान हो सकता है।

वास्तव में यह एक अंधविश्वास है। लेकिन कहा जाता है। की वस्तुओ में भी एनर्जी छुपी हुई होती है। जो उसके मालिक के एनर्जी से कनेक्ट रहती है।

वास्तु शास्त्र

जब हम उस चीजों का इस्तेमाल करते है तो उस वस्तुओ में रहने वाली एनर्जी हम पर शुभ अशुभ प्रभाव डालती है।

वास्तु शास्त्र में इस बात पर बड़ा ही ध्यान दिया है।

जब भी आप किसी की वस्तु यूज करते हो तो उस व्यक्ति की थोड़ी बहुत एनर्जी आपके अंदर चली जाती है।

वास्तु शास्त्र

यह बहुत ही खतरनाक भी साबित हो सकता है, क्यों की आपको पता नहीं होता कि सामने वाला व्यक्ति किस तरह की सोच रखता है। वह एनर्जी धीरे धीरे आपके दिमाग पर असर डालती है, और आपके विचार उस व्यक्तिके तरह बनाती है, जिस व्यक्ति के वस्तुएं आप यूज कर रहे हो।

वास्तु शास्त्र जानकारी के लिए आज ही हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए और ऐसे ही जानकारी आप से मिस न हो, इसी लिए बेल नोटिफिकेशन को जरूर ऑन कीजिए.

अब बात करते है उन 5 चीजों की जो आपको कभी भी इस्तेमाल नहीं करनी चाहिए।

पेन

कभी कभी हम अपने साथ पेन लेकर जाना बुल जाते है, ऐसे में हम लोगो से पेन उधार मांगते है। ऐसा आपको कभी भी नहीं करना चाहिए। नहीं तो इसका शुभ अशुभ प्रभाव आपके जीवन पर पड़ सकता है।

बेड

वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी का भी बेड यूज करना अशुभ माना जाता है। क्यों की जिस किसी का भी वह बेड है, वह आपना ज्यादा से ज्यादा वक्त उस बेड पर गुजारता है। इसी लिए वहा पर उस व्यक्ति की एनर्जी ज्यादा होती है।

रुमाल

वास्तु शास्त्र में किसी का भी रुमाल यूज करना अशुभ माना जाता है। मान्यता है कि, ऐसा करने से उन दोनों के बीच संबंध बिगड़ने का डर रहेता है।

कपडे

अक्सर हम एक दूसरे के कपड़े यूज करते है। ऐसा करने से आपको कई तरीके के परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसी लिए आपको एक दूसरे के कपड़े यूज करने से बचना चाहिए।

घड़ी

अक्सर लोग एक दूसरे की घड़ी हात में पहनकर देखते है। लेकिन उन्हें पता नहीं होता कि ऐसा करने से उनका आने वाला समय भी खराब हो जाता है। यह थी वह 5 वस्तुएं, जिसका इस्तेमाल आपको नहीं करना चाहिए। वास्तु शास्त्र संबंधित और भी वीडियो देखने के लिए हमारे चैनल को जरुर सब्सक्राइब कीजिए।

वास्तु शास्त्र

Sharing is caring!

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!