Tiger Eye Stone

Tiger Eye Stone

Sharing is caring!

Tiger Eye Stone

Tiger Eye Healing Properties आज के Article में हम बात करने वाले हैं, टाइगर आई के बारे में, जिसे टाइगर स्टोन भी कहा जाता है।

टाइगर स्टोन यह एक ऐसा रत्न है, जिसे कोई भी व्यक्ति धारण कर सकता है। टाइगर स्टोन यह बहुत ही प्रभावशाली होता है। इस रत्न को धारण करने से, उस व्यक्ति के अंदर का डर बाहर निकल जाता है।

Wisdom 365

लेकिन उससे पहले अगर आप हमारे चैनल पर नए हैं, तो आज ही हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कीजिए, और साथ ही में बेल नोटिफिकेशन को भी ऑन कर दीजिए, जिस से आने वाली हमारी वीडियो की notification आपसे मिस ना हो जाए।

हम इस चैनल पर डेली वास्तु शास्त्र अपडेट डालते हैं, इसलिए चैनल को जरूर सब्सक्राइब करें।

Tiger Eye Stone Meaning

आइए जानते हैं, कि टाइगर स्टोन क्यों पहनना चाहिए।

जिन लोगों में आत्मविश्वास की कमी होती है, जो लोग बहुत ही कंफ्यूज माइंडेड है, ऐसे लोगों को टाइगर स्टोन पहनना बहुत ही जरूरी होता है।

जिन लोगों में आलस ज्यादा होता है, उन्हें टाइगर स्टोन धारण करने की सलाह दी जाती है।

जिनके अंदर कम्युनिकेशन स्किल बहुत ही कम है, जो लोग अपने आपको अच्छी तरह से एक्सप्रेस नहीं कर पाते उन लोगों के लिए, टाइगर स्टोन यह बहुत ही लाभदायक साबित होता है।

Tiger Eye Gemstone

जो लोग कला के क्षेत्र में है, जैसे कि म्यूजिक, आर्ट यह लोग अपने आप को अच्छी तरह से खुद को एक्सप्रेस नहीं कर पाते, तो उनके लिए यह स्टोन काफी मददगार साबित होता है।

जिन लोगों को बार-बार डर लगता है, जैसे कि पानी का डर, ऊंचाई का डर, उनके लिए, टाइगर स्टोन बहुत ही लाभदायक होता है। अगर आप किसी से बात करने के लिए, शर्म महसूस करते हो, या बात करने से कतराते हो तो, आपको टाइगर स्टोन पहनना चाहिए।

जो लोग डिप्रेशन में होते हैं, मानसिक तनाव में होते हैं, उनके लिए टाइगर स्टोन बहुत ही लाभदायक होता है। यह टाइगर स्टोन पहनने से, व्यक्ति के अंदर अलग ही कॉन्फिडेंस आ जाता है। इस टाइगर स्टोन को आपको अनामिका और तर्जनी उंगली में पहनना चाहिए।

Tiger’s Eye Jewelry


इसे आप ब्रेसलेट के तौर पर भी यूज कर सकते हो, और गले में भी पहन सकते हो।

अगर आप टाइगर स्टोन को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो लिंक डिस्क्रिप्शन मैं दी गई है।

यहां पर आपके लिए, हमने सस्ते से सस्ता टाइगर स्टोन ढूंढ कर रखा हुआ है।

Tigers Eye Stone Value


फेंगशुई और वास्तु शास्त्र के कोई भी प्रोडक्ट अगर आप घर में लाना चाहते हो तो, हमारे वीडियो जरूर देखें, यहां पर हमने आपको डिटेल में वास्तुशास्त्र और फेंगशुई के बारे में बताया है।

अगर आप ऐसे ही फेंगशुई और वास्तु शास्त्र रिलेटेड video देखना चाहते हो, तो आज ही हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें।

Tiger Eye Stone

Sharing is caring!

2 Replies to “Tiger Eye Stone”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *