You are here

Share Market News

Share Market News

Sharing is caring!

Share Market News

नए साल में Share Market में सकारात्मक सोच देखी गई पिछले कई दिनों से Share Market में हो रही गिरावट को इस साल राहत मिल गई है. यह साल Share Market में अच्छा है ऐसा Share Market Expert केह रहे है. BSE में आज सकारात्मक दिखाई दिया. पिछले कुछ दिनों से Share Market में हो रही गिरावट को अच्छा संकेत मिला है.

साल के पाहिले ही दिन Share Market में तेजी देखाई दी गई  BSE Share निर्देशांक यानि के Sensex 41306 पर बंद हुआ और वही Nifty की बात की जाये तो वह 14 से बड़कर 12182 पर बंद हुआ.

Share Market News

सप्टेम्बर में होने Share Market वाली गिरावट का इस साल पूरी कर दी गई है. इस साल 0.9% से Share Market में बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. इस लिए आने वाले कुछ दिनों में Investor  काफी रूचि रखने वाले है Share Market में इसी लिए यह साल Share Market के लिए अच्छा साबित होने वाला है. पिछला साल बहुत ही मंदी में था लेकिन इस साल की बेहतरीन शुरुवात को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है, की यह साल Share Market में बहुत ही तेजी लाने वाला साल होने वाला है.

Share Market News

इस साल Sensex की बात की जाये तो Power Grid Corp , NTPC, M&M तेजी से बंद हुए. वही Reliance, Tata Motors , Tata Steel, में थोडा निराशा का मोहाल देखने मिला.

 

 

 

Sharing is caring!

One thought on “Share Market News

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!