Rock Salt Lamp

January 18, 2020 by 4 Comments

Sharing is caring!

Rock Salt Lamp

Rock Salt Lamp आज के वीडियो में हम बात करने वाले हैं नमक के बारे में। अगर आपके घर में भी वास्तु दोष है, और आप इसका उपाय करना चाहते हैं, तो यह वीडियो लास्ट तक जरूर देखिए अगर आपके भी घर में बीमारी का वास होता है, आप हमेशा चिंतित रहते हैं, या आप हमेशा दुखी रहते हैं। तो इसकी वजह आपके घर के वास्तु दोष है।

आज हम आपको ऐसे ही बिना किसी पूजा किए वास्तु दोष को दूर करने का उपाय बताने वाले हैं। यह उपाय बहुत ही सरल है। इस उपाय में आपको किसी भी तरह के तोड़फोड़ और पूजा पाठ के बिना अपना सकते हो। यह उपाय आप सिर्फ एक नमक से कर सकते हो। लेकिन इससे पहिले अगर आप हमारे चैनल में नए है, तो आज ही हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए।

क्योंकि इस तरह की जानकारी हम हर रोज आपके लिए पेश करते हैं, इसीलिए आप चैनल को सब्सक्राइब करके बेल नोटिफिकेशन ऑन कर दीजिए, जिससे आपको हमारी चैनल की नई वीडियो के बारे में जानकारी मिल जाए।

Rock Salt Lamp

आइए जानते हैं, कि नमक के वजह से हम कैसे अपने घर के वास्तु दोष को दूर कर सकते हैं।

वास्तु शास्त्र में नमक को बड़ा ही महत्वपूर्ण माना जाता है। जिस तरह से नमक हमारे खाने मैं महत्वपूर्ण माना जाता हैै, उसी तरह वास्तुशास्त्र में भी इसको बहुत महत्व है।

वास्तु विज्ञान के अनुसार नमक में गजब की शक्तियां होती है, जो ना सिर्फ आपके घर को सकारात्मक ऊर्जा से भर देता है, बल्कि आपके घर में सुख समृद्धि बढ़ाने का काम करता है।

पुराने जमाने में अगर किसी को नजर लग जाए तो उसकी नजर उतारने के लिए नमक का इस्तेमाल किया जाता था। अगर आपके भी परिवार में किसी को नजर लग गई है, तो एक चुटकी भर नमक लेकर तीन बार उसके ऊपर से घुमाकर बाहर फेंक दे, कहते हैं इससे नजर दोष खत्म होता है।

नमक आपके घर के वास्तु दोष को दूर करता है। वास्तु विज्ञान के अनुसार शीशे के प्याले में नमक भरकर शौचालय और स्नानघर में रखना चाहिए। इससे वास्तु दोष दूर होता है।

ऐसा माना जाता है, कि नमक और शीशा यह दोनों राहु के वस्तु है, और यह राहु के नकारात्मक प्रभाव को दूर करने का काम करता है। ऐसा करने से घर में स्वास्थ्य अच्छा रहता है।

कांच के बर्तन में नमक भरकर उसे घर के किसी भी कोने में रखने से वहां पर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है अगर आपके घर में किसी को डिप्रेशन की बीमारी है, तो उसके पास शीशे की बोतल में नमक रखने से उस व्यक्ति का डिप्रेशन चला जाता है।

माना जाता है, कि लाल कपड़े में नमक डालकर घर के मुख्य द्वार के ऊपर लटकाने से वहां पर बुरी आत्माओं का प्रवेश नहीं होता। रात को सोते समय पानी में एक चुटकी नमक मिलाकर हाथ पैर धोने से तनाव दूर होता है, और हमें अच्छी नींद आती है।

Rock Salt Lamp

इसे राहु केतु का बुरा प्रभाव भी हमसे दूर चला जाता है अगर आप अपने घर में सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप रॉक सॉल्ट लैंप का भी यूज कर सकते हैं।

वास्तु विज्ञान के अनुसार यह पारिवारिक जीवन में आपसी तालमेल के साथ सुख समृद्धि बढ़ाने का काम करता है। जिस घर में भी यह लैंप होता है, उनका जीवन हेल्दी और स्वास्थ्य पूर्ण होता है।

वहां पर बीमारीया घर नहीं करती अगर आप इस रॉक साल्ट लैंप को ऑनलाइन खरीदना चाहते हो, तो लिंक डिस्क्रिप्शन में दी गई है।

वास्तुशास्त्र और फेंगशुई रिलेटेड प्रोडक्ट अगर आप अपने घर में सस्ती कीमत पर लाना चाहते हो, तो हमारी ऑफिशल वेबसाइट को जरूर विजिट करें, लिंक डिस्क्रिप्शन में दी गई है। यहां पर आपको ढेर सारे वास्तु दोष दूर करने के सस्ते से सस्ते प्रोडक्ट ₹500 के अंदर मिल जाते हैं। इस फेंगशुई प्रोडक्ट का यूज करके आप अपने घर के वास्तु दोष दूर कर सकते हो।

फेंगशुई और वास्तु शास्त्र संबंधित वीडियो देखने के लिए, आज ही हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए।

Buy Link

https://amzn.to/2R3EGeQ

Rock Salt Lamp

Tags :

himalayan salt lamp,salt lamp,himalayan salt,himalayan salt lamp benefits,salt lamps,salt,himalayan salt lamp review,rock salt lamp,lamp,himalayan rock salt lamp,how to make rock salt lamp,rock salt,salt rock lamp,salt lamp benefits,diy rock salt lamp,himalayan salt lamp unboxing,rock salt lamp benefits,best salt lamp,salt lamp review,salt lamp unboxing,real himalayan salt lamp

Sharing is caring!

4 Replies to “Rock Salt Lamp”

  1. Really very useful information for everyone who believe in vastu Shastr.. Thank you so much for this information.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *