You are here
Home > Feng Shui Tips >

How fast can you run with bionic Boots

How fast can you run with bionic boots

Sharing is caring!

How fast can you run with bionic boots

Bionic Boots आज के वीडियो के टॉपिक में हम जानने वाले हैं Bionic Boots के बारे में। क्या आपने कभी बायोनिक शूज के बारे में सुना है। आने वाले फ्यूचर में Bionic Boots आपको कार जैसी फुर्ती देने वाला है।

यह Bionic Boots आपको पेहनकर रस्ते पर दौड़ना है। ऐसा करने से आपको ना ही किसी ट्राफी की झंझट का सामना करना पड़ेगा ना ही ट्रैफिक सिग्नल पर किसी के लिए रुकना पड़ेगा। साइंटिस्ट इस रिसर्च पर लगातार मेहनत कर रहे हैं‌।

उनका मानना है, कि आने वाली फ्यूचर में लोग इस Bionic Boots का इस्तेमाल ज्यादा करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

यह shoes उन लोगों के लिए बनाए गए हैं, जो ट्रैफिक जैसे चीजों मैं अटके रहना पसंद नहीं करते। जिन लोगों को दूर तक का सफर करना है, और उन्हें ट्रैफिक जाम में अटके नहीं रहना है। यह शूज उन लोगों के लिए साइंटिस्ट बना रहे हैं, जो कम वक्त में अपनी मंजिल पर पहुंच सकें। यह चीज आपको कार जैसा ही स्पीड देने वाला है।

Can a human run 60 mph

साइंटिस्ट का मानना यह है, कि यह Boots आप पहनकर 40 mph पर हावर के स्पीड से आप भाग सकते हो। इस शूज के यूज करने से ट्रैफिक जाम और पर्यावरण और उसका संतुलन रखने में मदद मिलेगी।

साइंटिस्ट ने कहा है, कि इस Bionic Boots की आइडिया उन्हें Kangaroo से मिली है। जिस तरह Kangaroo अपने पैरों का इस्तेमाल लंबी छलांग मारने के लिए करता है, उसी तरह इस शूज में हमने एक स्प्रिंग को इंस्टॉल किया है, जो हमें लंबी छलांग मारने के लिए मदत करता है। और यह काम इतनी तेजी से होता है, कि हम एक कार को भी आराम से पीछे छोड़ सकते हैं।

Bionic Boots

यह एक खास गैजेट जल्दी ही बाजार में Launch होने वाला है। इस Gadget के यूज से ट्रैफिक जाम जैसी समस्या से छुटकारा मिलने वाला है। इस Gadget से Accident होने की संभावना भी कम जताई जा रही है।

यह Gadget Revolution लाने वाला है, इस Gadget के यूज़ से हमारा काफी टाइम बचने वाला है। अगर आपको भी इसी तरह नॉलेजेबल वीडियो देखना पसंद है, तो आज ही हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए।

How fast can you run with bionic boots

Sharing is caring!

One thought on “How fast can you run with bionic Boots

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!