You are here
Home > Feng Shui Tips >

Feng Shui Horse Placement

Feng Shui Horse Placement

Sharing is caring!

Feng Shui Horse Placement

Feng Shui Horse Placement सिंबल आपके करियर की वृद्धि और प्रसिद्धि के लिए अच्छा है अगर इसका उपयोग समझदारी से किया जाए। Feng Shui Horse सिंबल उपयोग, Feng Shui Horse सिंबल महत्व, Feng Shui Horse सिंबल एप्लिकेशन और बहुत अधिक के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें।

feng shui horse with coins

Feng Shui Horse गति, दृढ़ता और शक्ति का प्रतीक है। यह कहा जाता है कि घोड़ा आपके व्यवसाय के लिए इलाज कर सकता है और एक अच्छी प्रतिष्ठा को बढ़ावा दे सकता है। अपने प्रेम और विवाह में मजबूती लाने के लिए आप घोड़े के चित्र और मूर्तियां भी रख सकते हैं। Feng Shui Horse सिंबल बहुत सारे हैं जिनका उपयोग आप अपने घर और कार्यालय की सजावट में कर सकते हैं और सौभाग्य और महान सफलता दिलाते हैं।

feng shui horse with coins Placement

कैरियर की सफलता के लिए Feng Shui Horse प्रतीक

Feng Shui में, घोड़ों को आमतौर पर श्रद्धांजलि घोड़े और विजय घोड़े में वर्गीकृत किया जाता है। श्रद्धांजलि घोड़ा प्रसिद्धि, मान्यता और विजय प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला लोकप्रिय Feng Shui प्रतीक है और विजय घोड़ा गतिशीलता और पदोन्नति लाता है, प्रसिद्धि और जीवन और सफलता में तेजी से विकास लाता है। श्रद्धांजलि घोड़ों को वस्त्र और कीमती सामान रत्न और पत्थरों से सजाया जाता है जो आरामदायक जीवन की आकांक्षा का प्रतिनिधित्व करते हैं जबकि विजय घोड़े को सरपट दौड़ते हुए दिखाया जाता है, एक त्वरित दर पर सफलता का प्रतीक करने के लिए पक्षी या मधुमक्खी के साथ दौड़ते हैं।

feng shui golden horse direction

सरपट दौड़ता घोड़ा- Feng Shui Horse सिंबल जीत का घोड़ा है जो सफलता का प्रतीक है। कभी-कभी इसके पैर में एक निगल के साथ चित्रित किया गया है जो दर्शाता है कि यह घोड़ा उतनी ही तेजी से दौड़ सकता है जितना पक्षी उड़ सकता है। निगल पर घोड़ा शक्ति और दृढ़ता का प्रतीक है और एक प्रतिष्ठित सफलता और समृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है। आप अपने लिविंग रूम, अध्ययन या व्यावसायिक परिसर में गैलपिंग घोड़े की मूर्ति रख सकते हैं। अपने करियर या व्यवसाय के विकास में जीत और अंतिम सफलता पाने के लिए 8 गैलपिंग Horse की मूर्ति रखें। कार्यस्थल में अपनी तरफ से ऊँची सतह पर इस सुंदर Feng Shui प्रतीक को रखें। इस घोड़े को सीधे अपने पीछे या सीधे आप और आपके शौचालय / बाथरूम और रसोई में सामना न करें। आप fengshui-supply.com पर जाकर इस खूबसूरत Feng Shui 8 गैलपिंग Horse सिंबल को ऑनलाइन खरीद सकते हैं

सिक्के और खजाने के बिस्तर पर कदम धन, अच्छे भाग्य, बड़प्पन, नियंत्रण, स्थिरता और जीवन शक्ति का प्रतिनिधित्व करते हैं। इस Horse को लगाने के लिए सबसे अच्छी दिशा एक कमरे या कार्यालय के दक्षिण कोने को गतिशीलता प्राप्त करना है, जो आपको वांछित प्रसिद्धि, सम्मान और लोकप्रियता दिलाता है। धन और सौभाग्य में बेहतर भाग्य के लिए इस खूबसूरत घोड़े को अपनी मेज पर रखें। यह बहुत प्रतिस्पर्धी करियर और नए व्यवसाय उपक्रमों में उन लोगों के लिए उपयोगी है। आप इस खूबसूरत Feng Shui गोल्डन Horse को indiamart.com पर जाकर ऑनलाइन खरीद सकते हैं

horse painting in which direction

अपनी पीठ पर बैठे एक बड़े मक्खी की विशेषताओं का उपयोग करियर और व्यवसाय के अवसरों को बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। फ्लाई एंड Horse का संयोजन कई मायनों में अनूठा है क्योंकि यह आपको सफलता की सीढ़ी चढ़ने और अच्छे अवसर लाने में मदद करता है और जीत को जारी रखता है। यह कैरियर-दिमाग वाले पुरुषों और महिलाओं के लिए एकदम सही है। कड़ी प्रतिस्पर्धा में जीत पाने और आसान प्रचार के अवसरों को सक्षम करने के लिए अपने कार्य डेस्क पर उत्तर क्षेत्र में इस खूबसूरत प्रतीक को रखें। यह सहयोगियों के साथ अपने संबंधों को बनाए रखने में मदद करता है, दोनों अधीनस्थों और वरिष्ठों से समर्थन और सहायता प्राप्त करता है। आप इस खूबसूरत Feng Shui फ्लाई को घोड़े के पास Buy-fengshui.com पर जाकर ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

उनकी पीठ पर सोने की परत चढ़ना बहुत मूल्यवान श्रद्धांजलि घोड़ा है जो प्रतियोगियों पर प्रसिद्धि और जीत लाता है। यह पुरस्कार भी लाता है और आसान प्रचार के अवसरों को सक्षम करता है। घोड़ों की इस खूबसूरत जोड़ी को अपने घर या कार्यालय क्षेत्र में दक्षिण की ओर ऊंचे स्थान पर रखें। आप Buy-fengshui.com पर जाकर ट्रिब्यूट Horse कैरिंग गोल्ड इनगॉट Horse के इस खूबसूरत Feng Shui जोड़ी को खरीद सकते हैं।

feng shui horse for career

कैरियर की सफलता के लिए Feng Shui Horse सिंबल कहां रखें

Feng Shui Horse का उपयोग करियर या प्रसिद्धि में सफलता, स्वतंत्रता और गति लाने के लिए कार्यालय या घर में किया जाता है, लेकिन इसे लगाने के लिए आपको सही जगह या स्थान पता होना चाहिए।

– नाम और प्रसिद्धि के लिए घोड़े का चिन्ह या पेंटिंग दक्षिण दिशा में लगाना।

– उत्तर दिशा में करियर ग्रोथ प्लेस Feng Shui Horse सिंबल को गति देने के लिए

– अपने प्यार और शादी को ठीक करने के लिए घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा में घोड़े का जोड़ा रखें

– हमेशा Feng Shui Horse सिंबल किसी भी दरवाजे, जैसे कि दरवाजे या खिड़की के सामने रखें।

– अपने टॉयलेट / बाथरूम और किचन में या बेडरूम में भी Feng Shui Horse सिंबल न रखें।

– इसे सीधे आपके सामने नहीं रखा जाना चाहिए और न ही सीधे आपके सामने लाया जाएगा

आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को उनके जीवन में प्रसिद्धि और सफलता दिलाने के लिए इस खूबसूरत Feng Shui Horse सिंबल को उपहार में दे सकते हैं। ये उन लोगों के लिए आदर्श उपहार हो सकते हैं जो अपने नए व्यवसाय, नौकरी या घोड़े के वर्ष में पैदा हुए लोगों को शुरू करने जा रहे हैं।

More Article

Feng Shui Horse Placement

Sharing is caring!

One thought on “Feng Shui Horse Placement

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!