Astro Remedies For Job

Sharing is caring!

About Astro Remedies for Job (नौकरी के लिए ज्योतिष उपाय)
अगर आप भी नौकरी के परेशानियों से छुटकारा पाना चाहते हैं, या फिर आप नौकरी बदल बदल कर थक चुके हैं। ‌ ज्योतिषशास्त्र में बताए गए कुछ उपाय करने से आपको नौकरी में आने वाली परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है।

Astro Remedies For Job

Astro Remedies For Job
हमेशा प्रयास करने के बावजूद भी आपको जॉब की टेंशन लगी रहती है। जॉब मिल भी जाए तो वह जगह आप के मुताबिक नहीं होती या फिर वहां के कर्मचारी उनसे आपकी नहीं बन पाती और आप हमेशा नई जॉब ढूंढने की तलाश करते हैं। आप किसी भी जॉब में ज्यादा समय से टिक नहीं पाते। अगर आप भी इन समस्याओं से जूझ रहे हैं तो आपको ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ उपाय करके आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।

ज्योतिष शास्त्र (Astrology)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपको भी हमेशा जॉब बदलने की चिंता लगी रहती है या आप हमेशा अपनी जॉब चेंज करते रहते हैं तो आपको ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ उपाय कर लेनी चाहिए। जैसे कि ज्योतिष शास्त्र में लिखा है कि शुक्ल पक्ष के गुरूवार के दिन आपको भगवान विष्णु की पूजा करनी चाहिए। उसके बाद आपको माथे पर श्री हरि के केसर का तिलक लगाना चाहिए। भगवान विष्णु को तीन केले का प्रसाद दिखाना चाहिए। इन सब के बाद आपको केले के पौधे को जल चढ़ाना चाहिए और उसके बाद आप मैंने जो भगवान विष्णु को किले का प्रसाद दिखाया था उसे दान कर देना चाहिए। आपको यह उपाय लगातार 43 दिनों तक करना चाहिए। ऐसा करने से जल्दी ही आपको इसका लाभ प्राप्त होगा और आपकी नौकरी हमेशा के लिए स्थाई स्वरूप बन जाएंगी।

महीने के अनुसार उनके उपाय

हमेशा के लिए नौकरी के परेशानियों से निजात पाने के लिए आपको ज्योतिषशास्त्र में बताए गए कुछ उपायों को करना होगा। जैसे कि आपका जन्म किस महीने हुआ है उस महीने के गुरुवार के दिन एक गाय को रोटी या केला खिलाने से नौकरी में आने वाली परेशानियों से आपको छुटकारा मिल जाएगा। आपको यह उपाय आपका जन्म किस महीने में हुआ है उस महीने के हर गुरुवार को करना चाहिए। ऐसा करने से जल्दी ही आपको इसका लाभ देखने को मिलेगा।

शनिवार के उपाय

आप हमेशा अपनी नौकरी बदल रहे हैं या फिर इसका विचार कर रहे हैं या फिर आपकी अपने सहकर्मियों से हमेशा नोकझोंक चलती रहती है तो आपको शनिवार के उपाय करने चाहिए। शनिवार के दिन आपको किसी ऐसी जगह जाना चाहिए जहां पर कोई भी आता-जाता ना हो। वहां जाकर आपको सुरमे की डिबिया जमीन में गाड़ देनी चाहिए। ऐसा करने से नौकरी में आने वाली परेशानियों से आपको छुटकारा मिल जाएगा और जल्दी ही आपकी नौकरी में तरक्की हो जाएंगीे।

सपने में लड़की देखने का मतलब

हमेशा करें यह उपाय

ऊपर दिए गए उपाय में से अगर आप आसान उपाय करना चाहते हैं तो यह आपके लिए है। तुलसी में नियमित जल चढ़ाने से नौकरी में आने वाली परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। तुलसी में जल चढ़ाने से पहले आपको इसमें थोड़ा सा गंगाजल और शक्कर डालकर इसे तुलसी को अर्पित करना चाहिए। और इसके बाद अपनी समस्या मां तुलसी को बताएं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति इस उपाय को लगातार 1 महीने तक करता है तो उसे इसका फल अवश्य मिलता है। मां तुलसी की कृपा आपको नौकरी में आने वाली समस्या से छुटकारा दिलाती है।

Astro Remedies For Job

Sharing is caring!

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!