Traffic lane ke tricks

wisdom365.co.in

Sharing is caring!

welcome offical blog wisdom365.co.in

Traffic lane ke tricks

क्या आप अपनी Blog की Post Rank करना चाहते हैं  चाहे आपने कितने भी अच्छे content लिखे हो कितने ही Keywords Research किए हो पर आपकी Blog Post Rank नहीं हो पाती क्या कारण है कि आपकी Blog Post Google में  रैंक नहीं हो पाती.

मैं आपको यह बात  बता देना चाहता हूं क्या आप बिना Keyword Resarch किए हुए बिना Google में Rank किए हुए अपने Blog पर ज्यादा से ज्यादा Traffic ला सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं आज के इस आर्टिकल के साथ आपको इस Blog Post में चीजें मिलती रहेंगी तो प्लीज इसे फॉलो करना ना भूलें

आप किसी भी Topic पर Post लिख ले उसे Keywords की जरूरत नहीं पड़ेगी. नाहीं उसे से Google में Rank करने की जरूरत पड़ेगी। 

जी हां अपने sahi ही पड़ा है आपको इसको Keywords की जरूरत है ना ही Google में Rank करवाने की जरूरत है।   नीचे दिए गए हुए इस Tips को फॉलो करना होगा।

आपने कितने भी अच्छे Contents  लिखे हो चाहे कितने भी अच्छी तरह से उसे डिजाइन किया हो फिर भी आपकी Post google  मे Rank नहीं होती है और उस पर Traffic नहीं आ पाता तो ऐसे में क्या करना चाहिए.

आज के टाइम पर कंपटीशन इतना High है  Post Rank करना तो दूर लोग देखना भी पसंद नहीं करते तो क्यों ऐसा होता है आपके साथ आइए जानते हैं इसका सॉल्यूशन क्या है और आप इससे कैसे बच सकते हैं इसके क्या Tips & Tricks है.

अगर आपका कोई Blog है या कोई WordPress पर Website है तो जरूरी नहीं है कि कि आपको  Keywords पर ही काम करना पड़ेगा कहीं रास्ते हैं बिना Keywords के बिना Google में Rank Karte हुए अपने Post पर भर भर कर Traffic ला सकते हैं ऐसे बहुत सारे Social Media प्लेटफॉर्म में जहां पर आप अपनी Post share करके mere  ख्याल से 1000 से 5000 तक आप Daily Traffic ला सकते हैं.

मैं आपको ऐसे Social Media प्लेटफॉर्म बताने वाला हूं जहां पर आप अपने Post को Share करके ज्यादा से ज्यादा Traffic लाएंगे.

अगर मेरे Blog Post के बारे में मेरा DailyTraffic1000 से 5000 का है ने बिना Google में  Rank किए हुए बिना Keyword पर काम किए हुए मैं अपने Blog Post पर भर भर कर Traffic लाता हूं और यह ट्रिक में आपसे और Share करने वाला हूं.

मैंने 1 Year पहले से Blogging Start की है  मैंने इस Trick को मैं 6 months से आजमा रहा हूं.और इसका रिजल्ट मुझे काफी अच्छा मिल रहा है मै इस ट्रिक आपको पहले ही बता देने वाला था लेकिन मैं इस ट्रिक पर शोर नहीं था जो कि मुझे नहीं लगा कि यह काम कर पाएगा लेकिन अभी मैं देखता हूं तो मेरे Blog Post Traffic रुकी नहीं पाता तो इसलिए मैं Tricks को आपके साथ शेयर करता हूं.

सबसे पहले है. 

facebook.com  

जी हां दोस्तों आप सब को पता है कि Facebook एक अच्छा Traffic सोर्स है Blog Post के लिए सिर्फ आपको करना क्या होगा आपको कई सारे Group जॉइन करने होंगे और उसमें आपकी Post शेयर करनी होंगी Post ऐसी होनी चाहिए जिसके अंदर कंटेंट कुछ अलग होना चाहिए और Facebook के ऊपर जहां पर आप Post राइट करते हैं वहां पर आपको कुछ अलग Photo लगाना चाहिए जैसे की फिल्म स्टार ऐसे Tricks से बहुत ज्यादा चांस है कि आपकी Post par Traffic ayega लेकिन आपको आपके कम्युनिटी के हिसाब से यानी के Blog के टॉपिक से ही आपको आपके Group जॉइन करने होंगे वरना आपका Facebook अकाउंट ब्लॉक हो जाएगा.  Facebook  से आप Daily 1000 से 5000 का Traffic पा सकते हैं.

एक बात का ध्यान रखें आपके Blog Post में जो img है उसे Facebook Post से हटा दीजिए और वहां पर कुछ अट्रैक्टिव या बोल्ड यानी कि थोड़ा सा Hot img लगाइए ऐसे करने से बहुत ज्यादा चांसेस है कि आपकी Post पर भर भर के Traffic  आएगा.

twitter.com

दूसरी Tricks है twitter की

आप सभी ने Twitter पर तो अपना अकाउंट बना लिया होगा.  लेकिन फिर भी आपको twitter से Traffic नहीं आता तो ऐसे में क्या करना चाहिए.  इसका सिंपल सॉल्यूशन है दोस्तों आपके twitter के होम पेज पर जो भी Post शो कर रही है कमेंट कीजिए और उसे लाइक कीजिए.  कमेंट में आपको यह लिखना होगा.

आपके Website का नाम और उसकी link आपको उसमें Share करनी होगी यानी की  कमेंट में  मैसेज करनी होगी.  से भी बहुत ज्यादा चांस से कि आपके Post पर भर भर के Traffic आएगा. यह Tricks में बहुत  ज्यादा टाइम से आजमा रहा हूं. sirf आपको जिसे आप उन्हें फॉलो किया है उनके Post  के नीचे कमेंट में आपको अपनी Website का नाम और उसका link देना होगा इससे बहुत सारा Traffic आने के चान्सेस है.

youtube.com

जी हां youtube से भी आप अपने Blog पर Traffic ला सकते हैं इसका मेथड विद सेम वही है आपको क्या करना होगा जितने भी बड़े-बड़े youtuber हैं उनके कमेंट सेक्शन में आपको आपकी Website का नाम और वह link देना होगा इससे भी आप के Blog Post पर जान से ज्यादा Traffic आएगा यह  में यूज करता हूं और मुझे इस के अच्छे  रिजल्ट भी दिखते है.

instagram.com

सभी लोगों को पता है कि आजकल Facebook से ज्यादा Instagram यूज होता है Instagram से भी आप भर भर के Traffic ला सकते हैं बस आपको करना क्या होगा Facebook पर आपको आपके link शेयर करनी होगी  लेकिन आप सबको पता है की आप ऐसे ही Instagram पर link शेयर नहीं कर सकते हो आपको करना क्या होगा आपको बहुत सारे Freind को Add करना होगा और उनको अपनी wedsite का link देना होगा या आपके Blog Post का link उनको massege सेंड करना होगा.  Triks से आपको भी बहुत ज्यादा Traffic आने का चांस है.

mix.com

यह भी एक अच्छा Social media प्लेटफॉर्म है जहां पर आप अपने link को शेयर कर सकते हैं Post कर सकते हैं. यह website facebook, twitter को जैसे बड़े Social media प्लेटफॉर्म पर अटैच होने के कारण आपके Traffic बहुत ही ज्यादा आ सकते हैं.  इसमें करने के लिए कुछ खास नहीं है बस आपको आपके Blog का link इसमें Post करना होगा और आपको इससे अच्छा Traffic मिलेगा.

getpocket.com

एबी एक Social media प्लेटफॉर्म है जहां पर आप अपने Blog Post को शेयर करके ज्यादा से ज्यादा Traffic ला सकते हैं.  यह भी Social media facebook, twitter जैसे Social media को link किया गया है इसलिए आपको यहां से भी भर भर के Traffic मिल पाएगा.

scoop.it

यह भी एक अच्छा Social media प्लेटफॉर्म है जहां पर आप अपने Blog कि link शेयर कर सकते हैं इसमें में Aapko अच्छा Traffic मिल पाता है. Aap को यहां पर आपका अकाउंट बनाना पड़ेगा.

quora.com

यह सबसे ज्यादा अच्छा Traffic दिलाने वाला एक Social media प्लेटफॉर्म है जहां पर आप अपने Blog की Post का link शेयर कर सकते हैं.  यहां पर आपके Blog के Contents से आपका link share करना होगा.

tumblr.com

यहां पर भी आपको आपके website का link शेयर करना होगा और यहां पर भी आपको उसी tricks का यूज करना होगा जो हमने facebook और twitter पर किया था आप के लोगों के Post में आपके Blog की Post का link शेयर करना होगा. आपको भर भर के Traffic मिलेगा.

linked.in

यहां पर भी बहुत सारा Traffic आने के चांस है आपको वही वही methad use करना होगा जो हमने facebook, twitter या youtube से कीया आपको भी लोगों के Post में अपने website का link मैसेज में Post करना होगा इससे भी आपके Blog पर भर भर के Traffic आएगा.

pintreast.com

ऐसे में आपको भर भर के Traffic मिलते हैं. इसमें कोई Trikcs नहीं है यह सिर्फ एक आसान रास्ता है यहां पर से आपको आपके Blog की Post को शेयर करना होगा.

Bing webmaster tools


यहां पर भी आपको बहुत सारा Traffic मिलेगा यह भी google console की तरह ही काम करता है.  Bing webmaster tools से भी भर भर के Traffic आता है. सेम चीज जहां आप google  में console में करते हैं उसी तरह इसे Bing webmaster tools में भी करते हैं.

 

 youtube.com

Yes, you can also bring Traffic to your blog with its method, its method is like the bean, what you have to do, you have to do your website in the comment section of the big youtube and that

You May Also Like

About the Author: sonu@007

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares
error: Content is protected !!