You are here
Home > wisdom > wisdom >

Sunny Leone

Sharing is caring!

सबसे पहले पापा ने पकड़ा था Sunny Leone को गंदी बात करते हुए

एक्स पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी Sunny Leone ने निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें एक इंटरव्यू में बताई।

सनी ने अपने और अपने पहले प्रेमी के बारे में चौंकाने वाला खुलासे किए हैं। Sunny Leone ने बताया कि वो एक समय पर लड़को की तरह रहती थीं। सनी ने अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बताया। वो उस समय हाईस्कूल में थीं।

Sunny Leone Biography Hindi

सनी ने बताया कि उन्होंने पहली किस फिल्म ‘रोमियो और जूलियट’ देखते हुए की थी। इंटरव्यू में सनी ने यह भी बताया कि वो तब बिल्कुल भी ग्लैमरस नहीं थीं। सनी ने एक और बात बताई जब उनके पिता ने उन्हें बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था।

इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए सनी ने बताया कि पिता द्वारा पकड़े जाने के बाद वो बेहद शर्मिंदा हुईं थीं। उस पल को याद करते हुए सनी ने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड की गोद में बेठकर उसे किस कर रही थीं जब उनके पिता वहां आ गए। सनी ने यह भी कहा कि वो लड़का उसे हर रोज प्रेम पत्र लिखता था।

अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बताते हुए सनी ने कहा कि वो बास्केटबॉल खेलता था और बहुत हॉट और हैंडसम था। लेकिन अफसोस की बात थी कि सनी के माता-पिता उससे नफरत करते थे। पूर्व पॉर्न स्टार ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली किस 11 साल की उम्र में की थी।

बोल्ड अवतार के लिए मशहूर सनी ने कहा कि उसने 16 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया था। सनी ने यह भी कहा कि उनका पहली बार दिल तब टूटा था जब उनके माता-पिता मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुए थे।

तब वो एक लड़के को चाहती थीं लेकिन वहां से शिफ्ट होने के कारण उनका दिल टूट गया। Sunny Leone हाल ही में फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ में दिखीं थीं।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!