Shahid Kapoor reveals why he did not attend Kareena Kapoor’s wedding

wisdom


शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि वह करीना कपूर की शादी में शामिल क्यों नहीं हुए

https://www.wisdom365.co.in/


Shahid Kapoor reveals why he did not attend Kareena Kapoor’s wedding

शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा की शादी में शिरकत की और खुलासा किया कि वह करीना कपूर के विवाह समारोह में शामिल क्यों नहीं हुए।

हाहिद कपूर ने खुलासा किया कि पूर्व प्रेमिका प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें पिछले साल निक जोनास के साथ अपनी शादी में आमंत्रित किया था। हालांकि, उन्हें याद नहीं है कि उन्हें करीना कपूर की शादी में आमंत्रित किया गया था।

नेहा धूपिया के चैट शो पर, उन्होंने कहा, “करीना के बारे में, मुझे याद नहीं है, यह कुछ समय पहले था। मुझे नहीं लगता कि मुझे आमंत्रित किया गया था।”

शाहिद और करीना ने 2007 में भाग लेने से पहले कुछ साल तक डेटिंग की 2012 में करीना ने सैफ अली खान से शादी की और उनका एक बेटा तैमूर है। शाहिद ने 2015 में मीरा से शादी की और उनके दो बच्चे हैं, मीशा और ज़ैन।

शो में, शाहिद ने हर दिन सामना की जाने वाली नकारात्मक टिप्पणियों के ट्रोलिंग और बैराज के बारे में भी खोला, और कैसे अपने बच्चों को भी naysayers से नहीं बख्शा यह पूछे जाने पर कि मीरा लगातार ट्रोलिंग पर कैसे प्रतिक्रिया देती हैं, शाहिद ने कहा कि वह अभी भी उनके पास आती हैं और कहती हैं, “कोई किसी को यह कैसे कहता है? क्या वे इंसान नहीं हैं? क्या वे नहीं समझते कि वे बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं।”

“तो, अब यह केवल बच्चे हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि वह मेरे और उसके साथ है, वह उस हिस्से से अधिक है। लेकिन बच्चों के साथ वह थोड़ा पसंद कर सकती है, क्या नरक है,” उन्होंने कहा।

उन्हें बेहतर पद्मावत की सह-कलाकार दीपिका पादुकोण या रणवीर सिंह को चुनने के लिए कहा गया। उन्होंने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उसे और मुझे हमारे संबंधित पात्रों के लिए जुड़ने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि मैंने उसके साथ अधिक साझा किया क्योंकि मैंने रणवीर के साथ किया था, क्योंकि वह प्रतिपक्षी था, और हमारे पास ज्यादा समय नहीं था । “

काम के मोर्चे पर, शाहिद अगली बार कबीर सिंह में दिखाई देंगे, जो 21 जून को स्क्रीन पर हिट होगा।

Also Read: Sunny Leone Biography Hindi

Also Read: Shruti Haasan Biography Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *