वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखे मोरपंख / Morpankh 


वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखे मोरपंख / Morpankh 

Sharing is caring!

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखे मोरपंख / Morpankh 

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखे मोरपंख / Morpankh आज के वीडियो में हम मोर पंख के बारे में जानने वाले हैं, जो वास्तुशास्त्र के दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। वैसे तो मोर पंख के बहुत ही यूज होते हैं, लेकिन हम आपको इस वीडियो में वास्तु शास्त्र में मोर पंख को क्यों यूज़ करना चाहिए अपने घर में।

मोरपंख का इस्तेमाल सिर्फ आप घर को सजाने के लिए ही नहीं बल्कि वास्तु दोष दूर करने के लिए भी कर सकते हो। हमारी जीवन से जुड़ी हुई कई समस्या का समाधान मोर पंख निकालता है।

आइए जानते हैं कि मोर पंख घर या ऑफिस के किस कोनों पर रखने से वहां पर सुख समृद्धि और सौभाग्य प्राप्त किया जा सकता है।

Wisdom 365

लेकिन इससे पहिले अगर आप हमारे चैनल में नए है, तो आज ही हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए। क्योंकि इस तरह की जानकारी हम हर रोज आपके लिए पेश करते हैं, इसीलिए आप चैनल को सब्सक्राइब करके बेल नोटिफिकेशन ऑन कर दीजिए, जिससे आपको हमारी चैनल की नई वीडियो के बारे में जानकारी मिल जाए।

अगर आप अपने घर परिवार और बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंतित है, तो मोरपंख के इस्तेमाल से वह सभी दूर चली जाती है। अगर किसी व्यक्ति की राहु की दशा खराब चल रही है, तो वह मोर पंख का इस्तेमाल करके अपने दिन दिशा में परिवर्तन कर सकता है।

माना जाता है, कि अगर आपके कुंडली में कोई दोष है, तो उसे मोरपंख दूर कर देता है, ऐसे व्यक्तियों को रात को सोते समय तकिए के नीचे मोर पंख रखकर सोना चाहिए। मोर पंख के इस उपाय से राहु की दीशा तुरंत सुधर जाएंगी।

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखे मोरपंख / Morpankh 

कई बार हम हमारे काम को निश्चित समय पर करना चाहते हैं, लेकिन गृह से जुड़े दोष के कारण हमारा कोई भी काम वक्त पर नहीं होता और कर भी लिया तो वह काम बिगड़ जाता है। जिस कारण से हम अक्सर तनाव में रहने रखते हैं, ऐसे में आप अपने बेडरूम में पूर्व या उत्तर कोने में मोर पंख को रख सकते हैं, आपकी समस्या का समाधान जल्दी हो जाएगा।

मां बाप अपने बच्चों के पढ़ाई को लेकर बहुत ही चिंतित रहते हैं, अगर आपके बच्चे का मन पढ़ाई में नहीं लग रहा है, तो ऐसे में आपको घर में एक मोर पंख रखना बहुत ही कारगर साबित होता है। बच्चों के टेबल पर या उनकी किताबों में मोर पंख रखने से उनमें पढ़ाई में रुचि निर्माण होती है।

मोरपंख का इस्तेमाल वास्तु दोष दूर करने के लिए भी किया जाता है। घर के मुख्य द्वार पर मोर पंख रखने से घर में सुख शांति आती है। मोर पंख घर में छिपकली को भगाने का काम भी करता है, माना जाता है, कि छिपकली यह मोर पंख से काफी डरती है।

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखे मोरपंख / Morpankh 

अगर आपके घर में भी छिपकली है, तो आपको घर में एक मोर पंख जरूर रखना चाहिए। अगर आप भी अपने घर के लिए सुंदर मोर पंख लाना चाहते हो तो लिंक डिस्क्रिप्शन में दी गई है।

यहां पर आपको वास्तु शास्त्र और फेंगशुई रिलेटेड प्रोडक्ट सस्ते से सस्ते में मिल जाते हैं। अगर आप इन वस्तुओं को अपने घर में यूज करते हैं, तो आपका घर हमेशा सुख शांति से भरा रहेगा।

अगर आप पैसों को लेकर चिंतित है, या फिर आप अपने घर में धन को लाना चाहते हैं, तो डिस्क्रिप्शन में जाकर आप अपने घर के लिए फेंगशुई और वास्तु शास्त्र के प्रोडक्ट अपने घर में ला सकते हो।

Buy Link

अगर आपको भी वास्तुशास्त्र और फेंगशुई रिलेटेड वीडियो देखना पसंद है, तो आज ही हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए।

More Article & Video

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखे मोरपंख / Morpankh 

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *